Related Posts with Thumbnails

Search/ खोज


MORE STORIES

पत्रकार बन वसूली करने वालों का मुंह हुआ काला

महिला ने चप्पलों से पीटा 
 sabhaar भड़ास4मीडिया

मेरठ : खुद को पत्रकार बता एक पार्षद के यहां वसूली करने पहुंचे दो युवकों की जमकर पिटाई की गई और थाने पर भी मुंह काला कर पीटा गया। पीडि़त एक महिला ने भी उनकी चप्पलों से धुनाई की। उनका एक साथी भागने में सफल रहा। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। 
 
इन युवकों के नाम आमिल पुत्र इरफान निवासी जैदी फार्म और वरुण कौशिक पुत्र मदन मोहन शर्मा हैं। दोनों ने खुद को कथित रूप से एक स्थानीय न्यूज चैनल से जुड़ा बताया। वार्ड 32 से पार्षद साबुन गोदाम निवासी मुकेश सिंघल को पिछले कई दिनों से पंकज अग्रवाल नाम का युवक फोन कर रहा था।

मुकेश प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। बकौल मुकेश पंकज खुद को एक स्थानीय न्यूज चैनल का सिटी चीफ बताते हुए उन्हें धमका रहा था कि अगर नगर निगम के ठेकों के काम चाहिए तो उन्हें हर माह पांच हजार रुपये देने होंगे। 
 
अगर पैसा नहीं दिया तो वे चैनल पर न्यूज चलाकर उनकी छवि खराब कर देंगे और उन्हें निगम से कोई काम नहीं मिलेगा। पार्षद ने उन्हें बहाने से बुधवार को लेन देन की बावत वार्ता के लिए हरि मंडप के सामने अपने साबुन गोदाम स्थित कार्यालय पर बुला लिया। पंकज अग्रवाल के अलावा आमिल और वरुण वहां पहुंच गए और बातचीत करने लगे।

अंतत: पांच हजार की बजाय दो हजार में मामला पट गया और तय हुआ कि हर माह यह पैसा दे दिया जाएगा। इस पूरी बातचीत को पार्षद ने गुपचुप तरीके से कैमरे में रिकार्ड करा लिया। इसी बीच पार्षद के साथी मनोज शर्मा, संजीव त्यागी, सुधीर शर्मा, अनुराग मिश्रा आ गए और आमिल और वरुण को दबोच लिया जबकि पंकज भागने में सफल हो गया। दोनों की कमरे में जमकर पिटाई की गई। वहां पहुंचे अन्य लोगों ने भी हाथ साफ किये। बाद में दोनों को टीपी नगर थाने लाया गया और वहां पर मुंह काला कर उनकी जमकर पिटाई की गई।

महिला ने चप्पलों से पीटा : यही तीनों युवक खुद को पत्रकार बताकर चंद्रलोक निवासी अलका गोयल पत्‍‌नी टीसी गोयल को मकान खाली करने के लिए धमका रहे थे। तीनों ने सीधे घर पहुंचकर तो धमकाया ही, पंकज ने महिला के पुत्र मोहित को फोन भी किया था कि अगर मकान खाली नहीं किया तो जान से मार दिया जायेगा। 
 
महिला ने इस बावत टीपीनगर थाने पर तहरीर दी थी। जिस वक्त दोनों की थाने पर मुंह काला कर पिटाई हो रही थी तभी महिला ने उन्हें पहचान लिया और उसने भी चप्पलों से उनकी जमकर खबर ली। पार्षद मुकेश सिंघल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (साभार : दैनिक जागरण)

1 comments:

Unknown said...

badhaai ho saheb unhone socha hoga lokatantr hai sab samjhdar log , sarkari log lut rahe janta ko chalo ham bhi lute un logo ne unka makasad fel kar diya bhut bhut badhaai ke patr hai agar janta samjh dar ho jaye to ye sb apne aap band ho jayega .
arganikbhagyoday .blogspot.com

 
blog template by Media Watch : header image by Campus Watch